×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

मंडप से फेरा छोड़ प्रेमिका के साथ भागा दूल्हा, तो दुल्हन ने बाराती संग ले लिए सात फेरे Featured

दूल्हा यदि शादी का मंडप छोड़ भाग जाए तो यह हैरान करने वाली बात है, लेकिन दूल्हे के भागते ही दुल्हन के साथ शादी रचा लेना आश्चर्य में डालता है। ऐसा हुआ कर्नाटक के चिकमंगलुरू में, जहां दूल्हे के मंडप से भागते ही लड़की ने बारातियों में से ही अपना वर चुन लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को अशोक और नवीन नाम के दो भाइयों की शादी एक ही विवाह स्थल से होनी तय थी। नवीन की जिस लड़की से शादी होने वाली थी, उसका नाम सिंधु है। शनिवार को दोनों शादी से पहले वाली रस्मों में व्यस्त रहे। बाद में पता चला कि नवीन अचानक गायब हो गए हैं। बाद में पता चला कि वह अपने गर्लफ्रैंड के साथ हैं।

यह भी पढ़ें: बीएसएनएल का ढामाका… नो कॉल लिमिट, सभी सर्किल में लागू होगा प्लान

बैंगलोर मिरर की खबर के अनुसार नवीन की गर्लफ्रैंड ने उन्हें धमकी दी थी। कहा था कि वह उसकी शादी बर्बाद कर देगी। मेहमानों के सामने आकर तमाशा करेगी। इसी के चलते नवीन ने अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने का फैसला लिया और अपनी होने वाली पत्नी को शादी के मंडप पर छोड़कर चला गया।

अब दुल्हन सिंधु के माता-पिता दूल्हे के गायब होने से सदमे में थे। सिंधु भी परेशान थी। दुखी थी। परिस्थितियों को भांपकर सिंधु के परिवार वालों ने उसकी शादी करवाने का फैसला किया और वेडिंग हाल में ही दूल्हे की तलाश शुरू कर दी।

इधर नवीन के भाई अशोक की शादी तय तारीख पर संपन्न हुई। उधर सिंधु के परिवार वालों को वहीं एक लड़का भी मिल गया। नाम था, चंद्रप्पा। वह बीएमटीसी कंडक्टर के तौर पर काम करता था। उसने सिंधु से शादी के लिए हामी भर दी। उसने स्थिति को जानते हुए कहा कि अगर लड़की को शादी मंजूर है तो उसे भी कोई ऐतराज नहीं।

यह भी पढ़ें: बीएसएनएल का ढामाका… नो कॉल लिमिट, सभी सर्किल में लागू होगा प्लान

इसके बाद दोनों के परिवार मान गए और सिंधु-चंद्रप्पा ने उसी दिन उसी मंडप में शादी कर ली।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 08 January 2021 14:26

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.