×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

सीता का हरण होता देख भावुक हुआ ‘रावण’, मांगी माफी! Featured

By April 13, 2020 1559 0

रामानंद सागर कृत रामायण में 'रावण' का किरदार करने वाले 'अरविंद त्रिवेदी' का वीडियो सामने आया है, वीडियो में अरविंद टीवी से ही माफी मांगते दिखाई दे रहे है।

दरअसल अरविंद रामायण में रावण की भूमिका निभाते हुए सीता का अपहरण करते है,और यह सीन देखते हुए अरविंद टीवी के सामने ही दोनों हाथ जोड़ कर माता सीता से, मानो माफी मांग रहे हों।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सभी को भावुक कर रहा है और लोग काफी पसंद भी कर रहे है,जब सीता हरण सीन खत्म होने को आता है, तब अरविंद हाथ जोड़ लेते हैं, मानों सीता हरण के लिए माफी मांग रहे हों।
आप भी देखें वीडियो :

लॉकडाउन में रामानंद सागर वाले ‘रामायण’ ने टीवी पर 33 साल बाद वापसी की है।ज़ाहिर सी बात है 33 सालों बाद अपनी निभाई हुई भूमिका देखने पर भावुक होना नई बात नहीं है।
पर अरविंद का व्यक्तित्व जो उनके हाथ जोड़कर टीवी को प्रणाम करने से निखर कर सामने आ रहा है।

बताते चले कि अरविंद गुजरात थियेटर आर्टिस्ट हैं, काफी फिल्में भी कर चुके है, अरविंद त्रिवेदी मशहूर गुजराती थिएटर आर्टिस्ट उपेंद्र त्रिवेदी के भाई हैं। उन्होंने 1971 में बलराज साहनी की फिल्म ‘पराया धन’ से हिंदी फिल्मों में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया. आगे वो ‘जंगल में मंगल’, ‘प्रेम बंधन’ और ‘हम तेरे आशिक’ समेत कई फिल्मों में नज़र में आए. 1987 में रामानंद सागर ‘रामायण’ बना रहे थे। इसमें उन्होंने अपने पिछले शो ‘विक्रम और बेताल’ के ही अधिकतर एक्टर्स को साइन किया था। अरविंद भी उन्हीं में से एक थे. इंट्रेस्टिंग बात ये कि 1991 में वो बीजेपी की टिकट से गुजरात की साबरकांठा सीट से चुनाव लड़े और सांसद बन गए। इनके खाते में हिंदी और गुजराती मिलाकर कुल 250 से ज़्यादा फिल्में हैं।

         राजस्थान में 13 साल की बच्ची की मौत

रामायण की वापसी ने दूरदर्शन को सबसे ज्यादा देखा जाने वाला चैनल बना दिया है, और 'रामायण' को भारत में सबसे ज्यादा देखा जाने शो।

         लॉकडाउन के दौरान पॉर्न देखने वालों में भारत के लोग सबसे आगे

         रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें । आप हमारा वाट्सएप ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते हैं।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Monday, 13 April 2020 18:50

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.