×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

यूजर ने पूछा - क्या ऋतिक सिगरेट पी रहें हैं? देखिये क्या जवाब दिया ऋतिक ने Featured

By April 27, 2020 550 0

कल यानी 26 अप्रैल को कुछ ऐसा हुआ जिसे नज़रो का धोखा कहा जा सकता है हाल ही में सुजैन ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक और अपने दोनों बेटे रिहान और रिदान की एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में दोनों बच्चे अपने पिता के साथ बाल्कनी में खड़े हुए हैं। इस तस्वीर में एक सोशल मीडिया यूजर ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया जिसे देख उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने ऋतिक से सवाल कर लिया। ऋतिक ने भी यूजर के सवाल का ऐसा जवाब दिया कि उनकी भी बोलती बंद हो गई।

यह भी पढ़ें :शाहरुख़ खान ने दिखाई दरियादिली,अपनी तीन मंजिला ऑफिस को बनाया क़्वारन्टाइन सेंटर

दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने इस तस्वीर में ऋतिक के हाथ में सिगरेट देख ली। जिसे देख यूजर ने ऋतिक से पूछा, 'क्या ऋतिक के हाथ में सिगरेट है या मैं गलत देख रही हूं? मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसा ना हो क्योंकि इससे मुझे बहुत बुरा महसूस होता है।' यूजर के इस सवाल का ऋतिक ने तुरंत जवाब दिया। ऋतिक ने लिखा, 'मैं नॉन स्मोकर हूं। और अगर में क्रिश होता तो सबसे पहले इस वायरस को खत्म करने के बाद मैं इस ग्रह से हर आखिरी सिगरेट को नष्ट कर देता।'

ऋतिक के इस जवाब ने उनके फैन्स का दिल जीत लिया। उनका ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने के साथ ही सुर्खियां भी बटोर रहा है। जैसे ही ऋतिक ने ये रिप्लाई किया फैन्स इसे वायरल करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया। ऋतिक के इस जवाब से सवाल करने वाली यूजर की बोलती तो जरूर बंद हो गई होगी।

यह भी पढ़ें : भले ही किसी ने कुछ गलत किया हो, पूरे समूह को दोषी मत समझो : RSS प्रमुख मोहन भागवत

 बताते चलें कि देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान उनके अपने बच्चों की देखरेख के लिए उनके घर पर ही आकर रह रही हैं। ऋतिक और सुजैन दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सुजैन जहां ऋतिक के घर की तस्वीरें साझा करती रहती हैं तो वहीं ऋतिक कोरोना के प्रति लोगों को सजग करते रहते हैं।बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। जबसे ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान ऋतिक रोशन के घर पर रहने आई हैं तभी से अफवाहों का बाजार भी गर्म है। कि दोनों शायद एक बार फिर से अपने रिश्ते को मौका देना चाह रहे हैं। हालांकि इस बारे में ऋतिक और सुजैन की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन सुजैन अक्सर ऋतिक के घर से तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें :बाबा रामदेव का बड़ा दावा : नाक में सरसों तेल डालने से कोरोना खत्म

यह भी पढ़ें :श्रीराम की राह पर सरकार: कुटिया में लगेंगी दुकानें, आश्रमों में खुलेंगे योग-ध्यान केंद्र, बनेगी यज्ञशाला भी

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Monday, 27 April 2020 20:20

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.