×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

Khatron Ke Khiladi 10: सबसे ज्यादा फीस करण पटेल की Featured

खतरों के खिलाड़ी 10 खतरों के खिलाड़ी 10

 


‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में सबसे ज्यादा फीस करण पटेल को मिल रही है। इसलिए वे सीजन के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बन गए हैं। बाकी लोगों को इनसे कम फीस मिल रही है।


डर की क्लास लेकर एक बार फिर जनता के सामने हाजिर होने जा रहे हैं, रोहित शेट्‌टी। आप सभी जानते हैं इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो का नाम है- खतरों के खिलाड़ी। इसका 10वां सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है। इस बीच चर्चा है कि करण पटेल को इस शो के लिए सबसे ज्यादा फीस मिल रही है और वह इस सीजन के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं। आइए जानते हैं कि बाकी को कितनी फीस मिल रही है।

करण पटेल- 5 से 6 लाख

पहले बात करते हैं टीवी के सबसे पॉप्युलर चेहरे करण पटेल की। एकता कपूर के शो ‘ये है मोहब्बतें' से रमन के किरदार में घर-घर मशहूर हुए करण पटेल को ‘खतरों के खिलाड़ी 10' के लिए प्रति एपिसोड 5 से 6 लाख बतौर फीस दिए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इतनी फीस पाने वाले वह एकमात्र कंटेस्टेंट हैं। (फोटो: Instagram)

 

धर्मेश: रिपोर्ट्स के मुताबिक डांसर, कोरियॉग्रफर और ऐक्टर धर्मेश की प्रति एपिसोड फीस करीब 4 लाख है।

 

करिश्मा तन्ना: पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को इस सीजन के लिए एक एपिसोड के 2 लाख मिल रहे हैं। (फोटो: Instagram)

 

अदा खान: ‘नागिन 3' के अलावा कई अन्य टीवी शोज में अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं ऐक्ट्रेस अदा खान इस शो में खतरों का सामना करती नजर आएंगी और इसके लिए उन्हें प्रति एपिसोड 2 लाख मिल रहे हैं।

 

तेजस्वी प्रकाश: टीवी पर ‘गर्ल नेक्स्ट डोर' और ट्रेडिशनल किरदारों में ही नजर आईं ऐक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ‘खतरों के खिलाड़ी' के लिए प्रति एपिसोड डेढ़ लाख ले रही हैं। (फोटो: Instagram)

 

शिविन नारंग: ‘एक वीर की अरदास वीरा' और ‘बेहद 2' जैसे शोज में अपनी ऐक्टिंग स्किल्स दिखाने के बाद ऐक्टर शिविन नारंग स्टंट में कमाल दिखाएंगे। उन्हें एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। (फोटो: Instagram)

 

रानी चटर्जी: भोजपुरी फिल्मों की स्टार ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी के गानों को आपने खूब इंजॉय किया होगा। लेकिन अब वह खतरों से खेलती नजर आएंगी। इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, रोहित शेट्टी के इस शो के लिए रानी चटर्जी को प्रति एपिसोड डेढ़ लाख मिल रहे हैं। (फोटो: Instagram)

 

बलराज सयाल: स्टैंडअप कमीडियन और ऐक्टर बलराज सयाल की एक डेयरिंग साइड ‘खतरों के खिलाड़ी 10' में देखने को मिलेगी और इसके लिए उन्हें 1 लाख बतौर फीस दिए जा रहे हैं। इस शो के अलावा वह शहनाज के स्वयंवर यानी “मुझसे शादी करोगे' में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं।

 

अमृता खान विलकर: ऐक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए पॉप्युलर हिंदी और मराठी फिल्मों की ऐक्ट्रेस अमृता खानविलकर प्रति एपिसोड डेढ़ लाख ले रही हैं। (फोटो: Instagram)

 

मलिश्का: सबसे कम फीस आरजे मलिश्का की है। उन्हें प्रति एपिसोड 90 हजार रुपए मिल रहे हैं।

 (डिस्क्लेमर: ऊपर दिए गए सभी आंकड़ें मीडिया में आई रिपोर्ट्स और इंटरनेट पर मौजूद जानकारी पर आधारित है। रागनीति इनकी पुष्टि नहीं करता है।)

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 22 February 2020 12:09

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.