×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

Print this page

गुरु पूर्णिमा के साथ चंद्रग्रहण, रविवार को इन राशियों के साथ होगी किस्मत : जानिए राशिफल Featured

By July 05, 2020 1314 0

विशेष :चंद्र ग्रह की गणना पर आज का राशिफल आधारित है।आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।  आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष

अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और साथ ही उनके साथ विरोध करने से बचें। व्यावसायिक सन्दर्भ में कुछ नवीन परिवर्तन हो सकते हैंI आपका स्वास्थ्य कुछ हद तक प्रभावित हो सकता है। खर्च में वृद्धि होने की आशंका है, जो आपके तनाव का कारण बन सकती है। अविवाहित युवकों के जीवन में प्रेम का प्रवेश हो सकता है। आज संतान पक्ष के सन्दर्भ में आपको कुछ अच्छी खबर मिल सकती है।

वृषभ :

व्यावहारिक कार्यों को निपटाने के लिए आज का दिन शुभ है, पराक्रम में वृद्धि होगी, नए मित्र भी बनेंगे जिनकी मित्रता दीर्घकाल तक स्थायी रहेगी।जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। आज धन का आगमन हो सकता है। लव लाइफ में छोटी बातों को इगो मत बनाएं। नीला रंग शुभ है। स्वास्थ्य से कष्ट मिल सकता है। बहते जल में नारियल प्रवाहित करें।

 

मिथुन :

बिजनेस में नए प्लान बन सकते हैं। आसपास के कुछ लोग आप पर डिपेंड रहेंगे। आपके संबंध और मधुर हो सकते हैं। धार्मिक कामों में मन लगेगा। अविवाहित प्रेमियों के लिए भी दिन अच्छा हो सकता है। नई योजनाएं बन सकती हैं। कार्यक्षेत्र संबंधित किसी नई योजना पर लोगों से बातचीत हो सकती है। आप पर कई तरह की जिम्मेदारियां भी आ सकती हैं। माता से सहयोग मिलने के योग हैं। संतान को समय दें।

कर्क : 

आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। परिवार में सौहार्द बना रहेगा। कहीं से पैसा मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों को अपना कार्य पूरा करने में थोडा वक्त लगेगा। बिजनेस मीटिंग के लिये पहले से बना टिकट कोरोना के वजह से आज कैंसिल करना पड़ेगा। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलाने से मन प्रसन्न रहेगा।

 

सिंह :

बड़े काम निपटाने में आपका पूरा ध्यान रहेगा. पैसे और हौंसले भी आज बढ़ सकते हैं. आपके बहुत से काम समय पर पूरे हो सकते हैं. कुछ नए और रोचक अनुभव आपको मिल सकते हैं. आज आप व्यस्त और सक्रिय रहेंगे. पार्टनर के साथ संबंधों में सुधार होने के योग हैं. विवाद निपट सकते हैं. नई नौकरी याबिजनेस की रूपरेखा आज बन सकती है. जिससे आगे जाकर सब कुछ बदल सकता है.

 

यह भी पढ़ें  :छत्तीसगढ़ में सरकार का भीतरी द्वंद्व सतह पर

 

कन्या :

जो काम करना है या जो जिम्मेदारी आपको मिली है, उसे खुशी-खुशी स्वीकार कर लें. सब आसानी से निपट सकता है. आपके काम से दूसरों को भी प्रेरणा मिल सकती है. पैसों की स्थिति में सुधार होने के योग हैं. आपको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है. आपकी उत्सुकता चरम पर हो सकती है. कोई नईचीज भी सीखेंगे. रिश्तों के मामलों में आप व्यावहारिक रहें. ऑफिस या घर में कुछ नए बदलाव के योग हैं.

 

तुला :

आज अपने व्यापार को नयी गति देने के लिए कोई कोई प्लान बनायेंगे। जिससे आगे चलकर आपके व्यापार की गति बढ़ेगी। इस राशि के जो लोग मार्केटिंग का काम करते है, वे फ़ोन पर कोई बड़ी डील फाइनल करेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के विचारों से आज आप प्रभावित होंगे। लवमेट्स आज थोडा परेशान हो सकते है। परिवार में सबकी सेहत अच्छी बनी रहेगी। आज आप कोई सामान घर में ही रखकर भूल जायेंगे। बड़ी बहन का सहयोग प्राप्त होगा।

 

यह भी पढ़ें  :परिपक्वता तिथि पश्चात जमा राशि व ब्याज ग्राहक को नहीं किया वापस,फोरम ने सहारा इंडिया ग्रुप की दो संस्थाओं पर 20 लाख 50 हजार का हर्जाना

 

वृश्चिक :

आज आपका ज्यादातर समय माता-पिता के साथ बीतेगा। आज पत्नी और बच्चों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। आज स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। आज एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आज दैनिक कार्यों में सफलता मिलेगी| योजनाओं में सफलता मिलने के योग हैं. पैसों की स्थिति पर विचार करना होगा.

 

धनु : 

व्यावसायिक रूप से आज का दिन शुभ रहने वाला है। पदोन्नति या व्यावसायिक बेहतरी का प्रबल संकेत नजर आ रहे है। आपको लंबे समय से पोषित सपने एव परियोजना पर काम करने का अवसर मिल सकता है। व्यावसायिक गतिविधि में तेजी संभव है। आर्थिक रूप से आप बहुत अच्छा करेंगे और एक पुराना ऋण भी वसूल किया जा सकता है।

 

यह भी पढ़ें  :बस्तर टॉक में शामिल होंगे लोक साहित्यकार हरिहर वैष्णव

 

 

मकर :

छोटी-मोटी यात्रा और महत्वपूर्ण बातचीत हो सकती है. कुछ खास लोग आपको और आपके काम को नोटिस कर सकते हैं. आज आप अपनी बुद्धिमानी से कठिन काम निपटा सकते हैं. ज्यादा मेहनत वाला काम भी आपको करना पड़ सकता खुद को पॉजिटिव महसूस कर सकते हैं. पैसों की कोई टेंशन दूर होने कीसंभावना है. आज कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है.

 

कुंभ :

आज आप लोगों से मिलने और बातें करने में आप सफल हो सकते हैं. आसपास के लोगों पर ध्यान रखें. ऑफिस में आपको कोई जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है. दूसरों की मदद से किए गए कामों में आप उलझ सकते हैं. परिवार के साथ मांगलिक काम हो सकते हैं. बड़े भाइयों और दोस्तों से मदद मिलसकती है.

 

यह भी पढ़ें  :अब हो सकती है श्रीशंत की वापसी, एक और खिलाडी ने भी बैन हटाने की मांग की : देखिये पूरी ख़बर

 

मीन :

आज दोस्तों से आपके रिश्ते मधुर होंगे। आज योग्यता और अनुभव से काम पूरा हो सकता है। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को सीनियर्स से प्रोत्साहन मिलेगा। आज जीवनसाथी से सहयोग से कोई घरेलू काम पूरा करेंगे। आज अप घर पर अलग- अलग पकवानों का आनंद उठायेंगे। आज आप कोई नया काम शुरू करने की योजना बनायेंगे, जिसमे आप उस विषय से जुड़े लोगों से फ़ोन पर सलाह लेंगे।

 

यह भी पढ़ें  : रायगढ़ में कैश वैन लूटपाट का दुस्साहस करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग के दो गैंगस्टर गिरफ्तार

 

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें या हमारे वाट्सएप ग्रुपटेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Sunday, 05 July 2020 07:41

Latest from

Related items