×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

Print this page

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को चप्पल से पीटा,गालियां भी दी, कांग्रेस नेता ने कहा - अब सरकारी नौकरी अपराध है? Featured

By June 06, 2020 1622 0

बीते दिन एक वीडियो सामने आता है जहां बीजेपी नेता और टिक - टॉक स्टार सोनाली फोगाट एक सरकारी कर्मचारी को चप्पल से पीटती हुई नजर आ रही है।

बता दें कि सोनाली फोगाट हरियाणा के आदमपुर सीट से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी है, चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुई थी। इसके साथ ही सोनाली फोगाट टिक टॉक स्टार हैं जो टिक टॉक पर अपने वीडियोस के लिए जानी जाती है।

यह भी पढ़ें  :राजनांदगांव के रहने वाले IFS अधिकारी राहुल श्रीवास्तव को रोमानिया में राजदूत नियुक्त किया गया

पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बालसमंद मंडी का है और जिस व्यक्ति को पीटा जा रहा है वह मार्केट कमेटी के सचिव हैं किसी बात को लेकर बहस होने की वजह से बीजेपी नेत्री ने पहले थप्पड़ मारा उसके बाद चप्पलों से पिटाई की आप भी देखिए यह वीडियो जिसे कांग्रेस नेता राजदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।


यह भी पढ़ें  :8 जून से मंदिर खुलने वाले हैं, भक्तों को प्रसाद नहीं बांटा जाएगा : देखिए जरूरी दिशा - निर्देश

इस वीडियो को देखने से पता चल रहा है कि सोनाली फोगाट चौकी पर बैठे कर्मचारी को चप्पलों से पीट रही है और इसके साथ ही अपशब्द भी कह रही हैं कि तुम लोगों को जीने का अधिकार नहीं मार खाने वाला व्यक्ति यह कह रहा है कि तीन का शेड बनाने के लिए मैंने नोट कर लिया था सोनाली चप्पल पहनने के बाद कहती है कि इसके खिलाफ रिपोर्ट लिखो इसने पहले मेरे साथ गलत इस्तेमाल भाषा किया बदतमीजी की इस वीडियो में एक पुलिस वाले को भी देखा जा रहा है जो बगल में ही खड़ा है और आंखों के सामने ऐसा होते हुए देख रहा है जिस व्यक्ति को पीटा जा रहा है वह रो रहा है और सफाई पेश कर रहा है।

यह भी पढ़ें  : मुख्यमंत्री ने रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में सहायक आयुर्वेदिक सर्वज्वरहर चूर्ण (काढ़ा) किया लाॅन्च

आइए जानते हैं सोनाली फोगाट के बारे में :

सोनाली एक्टिंग भी कर चुकी है। बताया जाता है कि उनकी सीरियल भी आई थी। उन्होंने मॉडलिंग भी किया है टिक - टॉक पर अच्छी खासी फेमस भी हैं और जाहिर सी बात है बीजेपी की नेत्री भी हैं बीजेपी के लिए प्रचार प्रसार करती हैं।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 06 June 2020 11:40

Latest from