×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

मनरेगा मजदूरों की मजदूरी का भुगतान के लिए ग्राम पंचायत बैगाटोला के ग्रामीणों ने ज़िला पंचायत अध्यक्ष गीता घासी साहू को ज्ञापन सौंपा Featured

राजनांदगांव. जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बैगाटोला के ग्रामीण आज बड़ी संख्या में ज़िला पंचायत कार्यालय राजनांदगांव पहुंचकर गीता घासी साहू से मुलाकात कर अपनी समस्या बताई।और ग्रामीणों ने बताया कि मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत राजनांदगांव को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन सौपते हुए मांग किया गया कि ग्राम पंचायत बैगा टोला ,पोस्ट सोमनी ,जिला राजनांदगांव छत्तीसगढ़ में मनरेगा अंतर्गत समुदाय के लिए सामुदायिक जल संवर्धन तालाबों का नवीनीकरण बगदई डबरी तालाब 16 जनवरी 2023 से कार्य प्रगति पर साहू। मनरेगा अंतर्गत कार्यरत लगभग 45 से 50 मजदूरों का दिनांक 16 जनवरी 2023 से 31जनवरी 2023 तक के कार्य का तकनीकी कारणों से ऑनलाइन हाजरी नहीं हुआ है ।जिसके कारण 16 जनवरी से 31 जनवरी की अवधि का मस्टररोल फील नहीं हुआ है। जिसके कारण से ग्राम पंचायत बैगाटोला के सभी मजदूरों में आक्रोश व्याप्त है।

ग्रामीण जनों ने उक्त समस्या का सहानुभूति पूर्वक विचार करते हैं मनरेगा कार्य की मजदूरी राशि भुगतान करने की मांग रखी है। और मजदूरों ने समस्या का निराकरण ना होने की स्थिति में ग्राम पंचायत बैगाटोला में मनरेगा अंतर्गत प्रगतिरत सभी कार्य बंद करने के लिए विवश होना पड़ेगा।इस दौरन ग्राम पंचायत सरपंच योगेश्वर निर्मलकर सहित ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.