×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

कोरोना वैक्सीन लगवाया और दो दिन बाद चली गई महिला की जान, पिता ने मांगा जवाब Featured

कोरोना के कहर बाद दुनियाभर के कई देशों में वैक्सीनेशन की शुरुआत हो गई है। जल्द ही भारत में भी टीकाकरण शुरू होगा। इधर कुछ ऐसी वैक्सीन्स हैं, जिसे लेकर आ रही खबरें डराने वाली हैं।

खबरों के मुताबिक पुर्तगाल में एक हेल्थकेयर महिला वर्कर को वैक्सीन लगी और दो दिनों बाद उसकी मौत हो गई। उसे फाइजर की कोरोना वैक्सीन लगाई गई थी। नए साल के मौके पर 41 वर्षीय सोनिया एकेवेडो को वैक्सीन लगाया गया था। इसके 48 घंटों के भीतर घर पर ही अचानक उसकी मौत हो गई। अब आज-कल में उनकी ऑटोप्सी की जा सकती है।

यहां क्लिक कर पढ़ें: युवक की मौत के दोनों जिम्मेदार, सातवें दिन झोलाछाप डॉक्टरों पर दर्ज की गई एफआईआर

खबरों के मुताबिक महिला ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद फेसबुक पर अपनी प्रोफाइल बदली और मास्क के साथ सेल्फी लगाई थी। इस पर लिखा था कि कोरोना का टीकाकरण हो गया है। बेटी की मौत के बाद उसके पिता एबीलियो एकेवेडो ने वैक्सीन पर सवाल खड़े किए हैं। पुर्तगाली मीडिया को उन्होंने बताया कि फोन पर उन्हें बताया गया कि उनकी बेटी सुबह तकरीबन 11 बजे मृत पाई गई है।

लोकल मीडिया के मुताबिक मृतका पोर्टों में पुर्तगाली इंस्टीट्यूट ऑफ ऑन्कोलॉजी के पेडियाट्रिक्स में काम करती थी और उसके दो बच्चे थे। उसे किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी।

यहां क्लिक कर पढ़ें: युवक की मौत के दोनों जिम्मेदार, सातवें दिन झोलाछाप डॉक्टरों पर दर्ज की गई एफआईआर

एक स्थानीय अखबार से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा है कि उनकी बेटी पूरी तरह ठीक थी। कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई थी, लेकिन उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। उन्हें नहीं पता कि अचानक क्या हो गया। उन्हें केवल जवाब चाहिए।

पुर्तगाली इंस्टीट्यूट ऑफ ऑन्कोलॉजी ने बयान जारी कर कहा है कि 1 जनवरी 2021 को पोर्टो आईपीओ से एक सहायक की अचानक मृत्यु हो होने की पुष्टि निदेशक मंडल ने की है और परिवार व दोस्तों के प्रति ईमानदारी से खेद व्यक्त किया है। हिंदुस्तान लाइव में डेली मेल की खबर के हवाले से यह जानकारी दी गई है कि वह पोर्टो के पास माइया में थी, लेकिन आधे घंटे की ड्राइव में उनके पार्टनर के घर पर उनकी मौत हुई।

यहां क्लिक कर पढ़ें: युवक की मौत के दोनों जिम्मेदार, सातवें दिन झोलाछाप डॉक्टरों पर दर्ज की गई एफआईआर

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Tuesday, 05 January 2021 16:40

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.