Horizontal Banner
×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

पूर्व धुरंधर Criketer माइकल हसी ने धोनी को चुना ऑलटाइम डरावनी IPL XI का कप्तान Featured

लॉकडाउन के दौरान हसी ने नए प्रकार की टीम का सिलेक्शन कर सभी को चौंका दिया, उन्होंने खुद अपने यू ट्यूब चैनल में इस बात का खुलासा किया है।


रागनीति डेस्क. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ऑलटाइम डरावनी IPL XI टीम के कप्तान होंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धुरंधर क्रिकेटर (Criketer) और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने लॉकडाउन में एक नई प्रकार की टीम का सिलेक्शन किया है और कप्तानी धोनी को सौंपी है।
इस बात का खुलासा उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल पर चेतन नरुला से बातचीत के दौरान किया। उनकी टीम में धोनी ही नहीं रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं।

हसी ने ओपनिंग स्लॉट के लिए रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के धुआंधार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को लिया है। बता दें कि टी-20 क्रिकेट में रोहित शर्मा के नाम 4898 रन हैं और 4706 रन बनाकर डेविड वॉर्नर आईपीएल के सबसे कनसिस्टेंट प्लेयर हैं। दोनों खिलाड़ी अपनी टीम को आईपीएल खिताब जितवा चुके हैं।

तीसरे नंबर पर नाम आता है विराट कोहली का और एबी डिविलियर्स बैटिंग करने चौथे नंबर पर जाएंगे। टीम के पांचवें बल्लेबाज और विकेटकीपर के लिए एमएस धोनी का चयन किया गया है।

हसी ने अपनी टीम में  दो खतरनाक ऑलराउंडर्स को भी जगह दी है, हार्दिक पांड्या और कोलकाता नाइट राइडर्स के आंद्रे रसेल। सभी जानते हैं कि पांड्या भारतीय टीम की अहम कड़ी हैं।

इसी तरह सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार मिलकर इस टीम की गेंदबाजी को मजबूती देंगे। यहां बता दें कि राशिद खान के नाम 55 और भुवनेश्वर कुमार के नाम 133 विकेट दर्ज हैं। टीम में युजवेंद्र चहल को भी जगह मिली है।

सूची में आखिरी नाम मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का है। लोकेश राहुल टीम के 12वें खिलाड़ी होंगे।

ऑलटाइम डरावनी IPL XI टीम पर एक नजर: रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एम एस धोनी (कप्तान व विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसेल, राशिद खान, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल (12वें खिलाड़ी)।

वीडियो में देखिए क्या कह रहे हैँ माइकल हसी:

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें या हमारे वाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 04 July 2020 05:30

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Latest Tweets

बंकिम दृष्टि/ सियासत के मुरलीधर को सट्टे की रियासत- प्राकृत शरण सिंह @ChhattisgarhCMO @amitjogi @DPRChhattisgarh… https://t.co/rflkJAgBJl
खैरागढ़ में चार बच्चों सहित 24 संक्रमित, 80 साल के बुजुर्ग को भेजा एम्स, बिना मास्क वालों पर बढ़ाई सख्ती -… https://t.co/PCdmzTeTiu
खैरागढ़ में चार बच्चों सहित 24 संक्रमित, 80 साल के बुजुर्ग को भेजा एम्स, बिना मास्क वालों पर बढ़ाई सख्ती… https://t.co/HTgJDTWuOO
Follow Ragneeti on Twitter