Horizontal Banner
×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

अब हो सकती है श्रीशंत की वापसी, एक और खिलाडी ने भी बैन हटाने की मांग की : देखिये पूरी ख़बर Featured

श्रीसंत श्रीसंत

वाह साल था 2013 जब श्रीसंत राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते थे बतौर गेंदबाज़ टीम में बने हुए थे। पर मैच फिक्सिंग के मामले में श्रीसंत पर लाइफटाइम का बैन लगा दिया गया था जिसके बाद इसे घटाकर 7 साल कर दिया गया था एक तरह से देखा जाए तो आईपीएल की हिस्ट्री में यह बड़ा फैसला था।

आपको याद होगा इसी दौरान दो और क्रिकेटर भी थे जिन्हें क्रिकेट से विदा कर दिया गया, उनके नाम है अजीत चंदेला और अंकित चौहान।

यह भी पढ़ें : पूर्व धुरंधर Criketer माइकल हसी ने धोनी को चुना ऑलटाइम डरावनी IPL XI का कप्तान

" क्रिकबज" की खबर के मुताबिक अंकित चौहान जो राजस्थान रॉयल के पूर्व स्पिनर रहे हैं उन्होंने भी यह अपील की है कि लाइफटाइम बैन हटा कर उन्हें भी टीम में शामिल किया जाए। यह अपील उन्होंने श्रीसंत पर बैन हटाने की वजह से किया है।

यह भी पढ़ें : बड़ा फैसला: JEE मेन्स, JEE एडवांस व NEET की परीक्षाएं होंगी 1 से 27 सितंबर के बीच, देखिए क्या कह रहे हैं मंत्री पोखरियाल

 दरअसल उच्च न्यायालय ने इन तीनों खिलाड़ियों पर लाइफटाइम बैन लगा दिया था पर सबूतों के अभाव पर बरी कर दिया गया था जिसके बाद श्रीशांत ने सुप्रीम कोर्ट से न्याय मांगा और फिर लाइफटाइम बैन को कम करते हुए 7 साल के लिए बैन किया गया।

इस साल सितंबर में उनका यह बैन हटने वाला है जिसकी वजह से चर्चा में आए हैं फिर उनकी वापसी हो सकती है क्योंकि केरल टीम ने उन्हें अपनी लिस्ट में शामिल किया है। 

बताते चले की श्रीशंत टीवी रेआलिटी शो बिग बॉस में भी नज़र आये थे और लोगो का दिल जीता था। 

यह भी पढ़ें :

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 04 July 2020 18:03

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.