×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

SECL ने कोटा से लौटे प्रदेश के छात्रो के लिए 20 लाख का सहयोग दिया : विधायक शैलेश पांडे ने आभार व्यक्त किया

By April 30, 2020 774 0

बिलासपुर : साउथ ईस्टर्न कोल फील्ड्स (SECL) छत्तीसगढ़ सरकार की वैश्विक कोरोना बीमारी से लड़ने में मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। SECL ने राजस्थान कोटा से लौटे प्रदेश के छात्रो के लिए बिलासपुर जिला प्रशासन को 20 लाख रुपये की मदद की है। बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे ने इस मदद के लिए SECL को धन्यवाद दिया है।

यह भी पढ़ें : कुर्सी जाने का खतरा देख, CM उद्धव ठाकरे ने मांगी PM मोदी से मदद

बिलासपुर में दुर्ग संभाग के करीब 400 बच्चों को ठहराया गया है। ये सभी 14 दिन के क्वारांटाइन पर रहेंगे। ये सभी 28 अप्रैल की सुबह कोटा राजस्थान से बिलासपुर पहुंचे हैं। कोटा में ये लॉकडाउन के कारण फंसे हुए थे। इन सभी के क्वारांटाइन के दौरान ठहरने व भोजन की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़ें :US प्रेसिडेंट ट्रम्प ने PM मोदी को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है : CM भूपेश बघेल बोले "ये पूरे देश का अपमान है"

SECL ने भी इस लड़ाई में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। एसईसीएल ने राजस्थान कोटा से बच्चों को क्वारांटाइन में रखते हुए खर्च के लिए बिलासपुर जिला प्रशासन को 20 लाख रुपये की मदद की है। इससे पहले भी, SECL ने विभिन्न कार्यों और क्षेत्रों को 21.01 करोड़ की कुल वित्तीय सहायता दी है। इसमें छत्तीसगढ़ राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को कोविद -19 के उन्मूलन के लिए 10 करोड़ रुपये और बिलासपुर और अंबिकापुर में COVID-19 चिकित्सा केंद्र स्थापित करने के लिए 8.27 करोड़ रुपये का वित्तीय योगदान शामिल है।

 यह भी पढ़ें : तबलीगी जमात के 10 सदस्यों ने Corona से ठीक होने के बाद दान किया प्लाज्मा

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 
 
Rate this item
(0 votes)
Last modified on Thursday, 30 April 2020 22:07

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.