Horizontal Banner
×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

RAIPUR : फुल चौक के पास चली गोली मामूली विवाद के चलते युवक पर पिस्तौल से फायरिंग, आरोपी पुलिस की गिरफत में

रायपुर: मामला मंगलवार की सुबह का है जहाँ चाय पीने गए युवक पर पिस्तौल से फायरिंग हुई है, वारदात मौदहापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत फूल चौक का है, बताया जा रहा है, कि बुढ़ापारा निवासी अजय पिसुडे अपने साथी साजिद खान के साथ चाय पीने सुबह 5 बजे पहुंचा था।

फूल चौक निवासी अनिकेत यादव उर्फ शेरा ने 1 दिन पूर्व रात में हुए विवाद को लेकर पिस्तौलनुमा वस्तू लहराते हुए अजय की ओर फायर किया, जिसके बाद अजय व साजिद ने ईंट व टीने का टुकड़ा फेंक कर अनिकेत को घटना स्थल से भगाया, वहीं प्रार्थी अजय की शिकायत पर मौदहापारा थाना पुलिस ने आरोपी अनिकेत यादव के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित जान से मारने की धमकी व गाली-गलौच का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Also read: रायपुर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी का एक और वीडियो पोस्ट, 15 दिन में दूसरा मामला 

यह साफ नहीं हो पाया है कि पिस्तौल असली थी या नकली, अजय ने पुलिस को बताया कि अनिकेत के उस पर फायर करने के दौरान पटाखे जैसी आवाज जरूर आई थी, दिखने में भी वह पिस्तौलनुमा वस्तूृ ही लग रही थी, आरोपी के पकड़े जाने के पश्चात ही यह साफ हो पाएगा कि पिस्तौल असली थी या नकली।

आरोपी अनिकेत यादव राजधानी के छटे बदमाशो में से एक रक्सेल ग्रुप का है, आपको बता दे हालही में रक्सेल ग्रुप के संजय रक्सेल के नाम पर मारपीट का एक वीडियो भी वायरल किया गया था।
इस तरह के ग्रुप नाबालिकों को पहले तो नशे की लत लगते है, उसके बाद उनसे पॉकिट मारी, गांजा तस्करी, मारपीट के साथ उनके हांथो में औजार थमा कर देहशद फैलाने के लिए वीडियो बनवाते है, ताकी शहर में उनका दबदबा बना रहे।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.