×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

हिंदू युवा मंच ने गौवंश की उपेक्षा को लेकर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर हल्ला बोला

दुर्ग: हिन्दू युवा मंच ननकट्ठी मण्डल के कार्यकर्ताओं द्वारा 100 से ज्यादा गौवंश को तस्करों से छुड़ाया गया और गौवंश को करंजा भिलाई स्टेडियम में रखा गया तत्पश्चात जेवरा सिरसा चौकी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, और कलेक्टर से सम्पर्क किया जिन्होंने जनपद सीईओऔर तहसीलदार को भेजा।
जिला प्रशासन द्वारा दो दिनों में व्यवस्था बनाने की बात कही गई थी, लेकिन तीन-चार दिन बीत जाने के बाद भी प्रशासन विमुख बना रहा, जिसके चलते गौवंश का बुरा हाल हो रहा था।

Also read:RAIPUR: 3 युवको को लाईन लेकर क्रिकेट सट्टा खिलाते, वेलकम हाईट्स से किया गया गिरफ्तार

इन दिनों में उक्त मण्डल के कार्यकर्ताओं ने सामूहिक सहयोग से गौवंश के लिए चारे आदि की व्यवस्था की एक तरफ तो शासन द्वारा गौवंश हेतु अनेकोनेक योजनाए प्रारंभ किए जाने की बात कही जाती है जो कि कागजो व विज्ञापन तक ही सीमित लगती है, ये सारे खोखले दावे वास्तविकता से परे है।

विवश होकर इन सभी अव्यवस्थाओं से शासन, प्रशासन को अवगत कराने के लिए हिन्दू युवा मंच के सभी कार्यकर्ताओं ने संगठन प्रमुख गोविन्द राज नायडू के नेतृत्व में गुरुवार को सभी गायों को जिला मुख्यालय लेकर पहुँचने निर्णय लिया जिसे देख प्रशासन के पसीने छूट गए और तुरन्त सभी गोवंशों की व्यवस्था की गई और भविष्य में ऐसा न होने की बात कही गई तब जाकर कार्यकर्ताओ का गुस्सा शांत हुआ, इस दौरान गोवंश की सुरक्षा और तस्करों पर कार्यवाही आदि के सम्बंध में 5 सूत्रीय मांग का ज्ञापन एस. डी. एम. को सौंपा गया।

Also read:राहुल-प्रियंका पुलिस हिरासत में, हाथरस जा रहे राहुल गांधी के साथ धक्कामुक्की

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अध्यक्ष श्रीकुमार नायर, संगठन महामंत्री राजेश शर्मा, राकेश तिवारी, सुरेंद्र जैन, भीम जैन, शरद शुक्ला, आलोक खापर्डे, अभिषेक, हितेंद्र सिंह, गोपाल,सन्तोष मिश्रा, अमिताभ , देवेंद्र, ऋषि, मंगल,दिनेश,कृषणा, सुधांशु मयंक,रवि शिबू सोनी, सुशील असाटी, वेदांत आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.