×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

BREAKING: छत्तीसगढ़ में जिंदा मिला, हरियाणा का जल कर मरा हुआ कारोबारी, खुद की मौत की रची कहानी

बिलासपुर: पैसों की लालच में खुद की मौत की कहानी भी लिख लेता है लोग, ऐसा ही एक घटना छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में सामने आई है, जहां हरियाणा के जिंदा जल कर मर चुके कारोबारी को गिरफ्तार किया गया।

अपनी कार में दूसरे को जलाया हरियाणा में एक कारोबारी ने 1.60 करोड़ रुपए बीमा की रकम हड़पने और कर्जदारों से छुटकारा पाने के लिए अपनी मौत की झूठी कहानी रची, इस ड्रामे की शुरुआत मंगलवार रात से शुरू हुई।
हिसार जिले के हांसी में जली हुई कार में राममेहर नाम के कारोबारी का शव मिला था, परिजन ने पुलिस को बताया कि राममेहर ने आखिरी वक्त में कॉल करके कहा था, ‘जल्दी आ जाओ, मेरी जान खतरे में है।
दो बाइकों पर सवार लोग मुझे मार डालेंगे इसके बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस और परिजन पहुंचे तो कार में कंकाल बन चुका शव मिला।

Also read:RAIPUR: अपने जन्मदिन पर एक युवक ने मौत को लगाया गले, लटकते मिली लाश

शुक्रवार तक यह कहानी पूरी तरह से पलट गई। वारदात के 65 घंटे बाद 1300 किमी दूर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जिंदा मिला पुलिस टीम उसे गिरफ्तार कर हांसी ले गई खुद की मौत के ड्रामे का खुलासा हुआ तो हर कोई चैंक गया दरअसल, कारोबारी की कॉल डिटेल की जांच में पुलिस को उसकी एक महिला मित्र का पता चला उसी से पूछताछ के बाद पुलिस कारोबारी को ट्रेस करने में कामयाब हुई।
जांच में सामने आया कि डाटा गांव निवासी डिस्पोजल फैक्ट्री संचालक राममेहर ने कुछ समय पहले 1.60 करोड़ की दो बीमा पॉलिसी करवाई थीं।

Also read:RAIPUR: भाटगांव में मिली युवक की लाश, आछी तालाब में गोतखोरो द्वारा बहार निकाला गया शव

कार में मिली जली लाश किसकी इस पूरे मामले में पीछे जाने पर एक कार जली हुई मिली है, जिसमें एक व्यक्ति का कंकाल भी मिला है, अब सवाल यह है कि वह शख्स कौन था, जिसे कार में रखकर जलाया गया।
चर्चा है कि अपनी मौत की कहानी गढ़ने वाले राममेहर ने कोरोना पीड़ित मरीज का शव खरीदा था, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, हरियाणा पुलिस इसकी पड़ताल में जुटी हुई है।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 
Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 10 October 2020 13:44

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.