Print this page

एंटीजन टेस्ट में ज्यादातर पॉजिटिव और कंटेनमेंट जोन में खुली दुकानें, बंद कराने पहुंचीं एसडीएम… अब पालिका में चल रही बैठक Featured

खैरागढ़ में कोरोना बेकाबू, अस्पताल में जांच कराने उमड़ रही भीड़, लेकिन कंटेनमेंट जोन को लेकर नहीं बन पाई व्यवस्था।

खैरागढ़ में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। सर्दी-बुखार, बदन दर्द की शिकायत लेकर पहुंच रहे ज्यादातर लोग एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। अस्पताल में जांच कराने वालों की कतार लगी हुई है, लेकिन कंटेनमेंट जोन में अभी भी अव्यवस्था का आलम है।

शनिवार को आंशिक लॉकडाउन को लेकर सहमत व्यापारी रविवार सुबह से दुकान खाेलकर बैठ गए, जबकि कंटेनमेंट जोन में दुकान खोलने की इजाजत ही नहीं है। सुबह तकरीबन 11 बजे एसडीएम निष्ठा पांडेय तिवारी, एसडीओपी जीसी पति, थाना प्रभारी नासिर बाठी, सीएमओ सीमा बख्शी सहित पूरा अमला गोलबाजार, बख्शी मार्ग पहुंचा। वहां खुली दुकानों को सील किया गया। कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें: Hello खैरागढ़! मैं डॉ. रमन सिंह बोल रहा हूं… कोरोना की रफ्तार पर पूर्व सीएम की चिंता… इन भाजपाइयों को फोन कर जाना हाल

वहां व्यापारियों के साथ चर्चा में एसडीएम तिवारी ने कहा कि लोग बैरिगेट्स हटाकर गाड़ियां ले जा रहे हैं। ऐसे में आप ही लोग बताएं कि क्या किया जाए? कंटेनमेंट जोन में दुकानें खोली जा रही हैं। इस बात पर वहां मौजूद व्यापारियों से चर्चा भी की गई। फिलहाल नगर पालिका में बैठक चल रही है, जहां कंटेनमेंट जोन को लेकर समझाइश दी जाएगी। आंशिक लॉकडाउन को लेकर भी फैसले की संभावना है।

अस्पताल में जारी है एंटीजन टेस्ट

अस्पताल में एंटीजन टेस्ट जारी है। टेस्ट कराने पहुंचे भाजपा और कांग्रेस के कुछ नेता भी संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से कई लोगों को होम आइसोलेट किया गया है, जबकि कुछ कोविड सेंटर भेजे जा रहे हैं।

13029 को फर्स्ट और 2068 को सेकंड डोज

इधर अस्पताल में वैक्सीनेशन भी किया जा रहा है। शनिवार रात तक कुल 13029 लोगों को वैक्सीन का फर्स्ट डोज दिया जा चुका था और 2068 लोग सेकंड डोज भी लगवा चुके हैं।  कुल मिलाकर 15 हजार 97 लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। वार्डों में लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Sunday, 04 April 2021 12:46
रागनीति डेस्क-2

Latest from रागनीति डेस्क-2